सूर्या की पारी से काफी खुश नजर आए कप्तान हार्दिक पांड्या

मुंबई। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने नाम किया और प्लेऑफ में जाने के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। उन्होंने इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। इस मैच में मुंबई इंडियंस की जीत में सूर्यकुमार यादव का रोल सबसे ज्यादा अहम रहा।

सूर्या ने इस मुकाबले में शानदार शतक जड़ा और काफी लंबे समय के बाद वह फॉर्म में नजर आए। सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा कि मैं बहुत लंबे समय के बाद ऐसा कर रहा हूं। यह 14 दिसंबर के बाद पहली बार है जब मैंने 20 ओवर तक फील्डिंग किया और 18 ओवर तक बल्लेबाजी की। मैं हालांकि ठीक हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे लिए इस तरह की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाना समय की मांग थी। तीन विकेट गिर चुके थे और मुझे अंत तक खेलना था।

सूर्या की पारी से टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि यह अविश्वसनीय है, सूर्यकुमार का सबसे अच्छा अतीत यह है कि वह गेंदबाजों को दबाव में रखते हैं। यह उनका आत्मविश्वास है, उनका खेल बदल गया है, वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। वह खेल को अलग तरीके से बदल सकते हैं, सौभाग्य है कि वह हमारी टीम में है। पांड्या भी इस मैच में अच्छे फॉर्म में नजर आए। उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी की।