CG 3rd Phase Chunav 2024: छत्तीसगढ़ में आज 7 लोकसभा सीटों पर वोटिंग शुरू, पोलिंग बूथों में मतदाताओं की लंबी कतार

रायपुर। लोकतंत्र के महापर्व के तीसरे चरण का मतदान आज छत्तीसगढ़ के 7 लोकसभा सीटों में होगा। आज 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 93 संसदीय क्षेत्रों के मतदाता नई सरकार चुनने के लिए मतदान किए जा रहे है।बिलासपुर-तोखन साहू,कोरबा-सरोज पांडेय-ज्योत्सना महंत,जगीर-चांपा-कमलेश जांगड़े-शिव कुमार डहरिया,सरगुजा-चिंतामणि महराज-शशि सिंह,रायगढ़-राधेश्याम राठिया-मेनका देवी सिंह

तीसरे चरण की महत्वपूर्ण सीट रायपुर,दुर्ग,बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़,जांजगीर-चांपा व सरगुजा में भाजपा-कांग्रेस के दिग्गजों के बीच टक्कर देखने को मिलेगा।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ की जनता से मतदान में शामिल होने की अपील की है। अपने अपील में उन्होंने कहा कि – सभी मतदाता भाईयों-बहनों को जोहार, राम-राम, नमस्कार। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान होना है। मैं इन सीटों के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटियों के अनुरूप विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए अधिक से अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें। पहले और दूसरे चरण की चार सीटों में वहां के मतदाताओं ने बहुत उत्साह के साथ वोटिंग की है, उन सभी को धन्यवाद। जय जोहार, जय छत्तीसगढ़।