CG Breaking: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा पर लगाए गंभीर आरोप…

रायपुर,06 मई 2024। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्‍तीफा देने और कांग्रेस पर कई बड़े गंभीर आरोप लगाने के बाद अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा प[पर गंभीर आरोप लगाए है। सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राधिका खेड़ा के आरोप झूठे हैं।

मेरे व्यक्तिगत छवि खराब करने की कोशिश की गई है, यह स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी, मुझे तो केवल मोहरा बनाया गया है, वे भाजपा में जाना चाहती हैं मेरी शुभकामना है, लेकिन छत्तीसगढ़ से उनका आर्थिक हित भी है, इसके पीछे भाजपा का हाथ है। मैं बहुत आहत हुआ हूं, ऐसे जाने नहीं दूंगा, मानहानि का नोटिस भेजूंगा, राजनैतिक हितों की पूर्ति के लिए मेरा मान मर्दन किया है, लिंग भेद के आधार पर दुरुपयोग करेंगे तो मैं इसे लेकर ऊपर तक जाऊंगा। – सुशील आनंद शुक्ला

प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा, – इस तरह की स्तरहीन राजनीति मैंने आज तक नही देखा, एक महिला होने का ऐसा दुरुपयोग और राजनीतिक हत्या पहले कभी नहीं हुआ।

प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा, – शुशील शुक्ला ने कभी महिलाओं का अपमान नहीं किया, जब भी कोई महिला उनके केबिन में आती हैं तो वे आइए बहन करके ही संबोधित करते हैं, 3 पुत्रियों के पिता भी हैं इसीलिए उन्हें महिलाओं का सम्मान करना भली भांति आता है, राधिका खेड़ा की नियत सही नहीं है और वो किसी भी स्तर पर जा सकती हैं।

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर अपनी बात रखी – उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस कार्यालय में महिलाएं सुरक्षित हैं। उनके अलावा कार्यालय में कई महिलाएं काम करती हैं। सभी महिलाएं सुरक्षित हैं। ये आरोप गलत है। राम मंदिर के दर्शन करने की बात राधिका खेड़ा ने कही है तो वह उनका अधिकार है। राम के दर्शन करने के लिए सभी जाते हैं, मैं भी जब समय मिलेगा तो राम मंदिर जाऊंगा। समय नहीं मिलता है तो मैं घर पर भी पूजा करता हूं। मामले की रिपोर्ट AICC की रिपोर्ट सौंप दी गई है, उस पर निर्णय वहीं से होगा। दिल्‍ली से ही आगे की कार्रवाई होगी।’