Lok Sabha Election 2024 : ओडिशा के नबरंगपुर में पीएम मोदी ने की चुनावी रैली, राज्य की BJD सरकार पर बोला तीखा हमला

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य की BJD सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि 25 साल सत्ता में रहने के बाद भी BJD ओडिशा के लोगों की मुश्किलें कम नहीं कर पाई. एक बार BJP को मौका देकर देखिए, हम पांच साल में ओडिशा को नंबर वन बना देंगे. BJP आपकी हर समस्या का समाधान करेगी. BJP के लिए आपका कल्याण ही सर्वोपरि है.

‘आपके पड़ोस में ही छत्तीसगढ़ है, वहां 15 साल BJP की सरकार रही. हाल ही में प्रदेश की जनता ने फिर से BJP को भारी बहुमत से चुन लिया. आज छत्तीसगढ़ की सरकार को एक आदिवासी बेटा चला रहा है. BJP की सरकार छत्तीसगढ़ को संवारने का काम कर रही है.

BJD सरकार पर पीएम मोदी ने लगाए गंभीर आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा के लोगों में दम भी है और जज्बा भी है, लेकिन मुझे ये देखकर दुख होता है कि BJD सरकार ने आपको सही अवसर नहीं दिए. मोदी जो योजनाएं बनाता है, उनको BJD सरकार ने लागू नहीं होने दिया. जो लागू हुईं, उनमें BJD ने अपने भ्रष्टाचार का ठप्पा लगा दिया. कल ही ओडिशा BJP ने बहुत ही शानदार संकल्प पत्र जारी किया है. इसके लिए ओडिशा BJP के सभी लोग बधाई के पात्र हैं.  BJP के संकल्प पत्र में ओडिशा के तेज विकास, आपके सपनों को पूरा करने की इच्छा शक्ति है. ओडिशा की महिलाओं के लिए जो सुभद्रा योजना लाए हैं, वो अद्भुत है. ये योजना यहां की महिलाओं की जिंदगी बदल देगी.

4 जून को BJD सरकार की एक्सपायरी डेट है: PM मोदी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा- 4 जून को BJD सरकार की एक्सपायरी डेट है. मैं आज यहां आप सबको निमंत्रण देने आया हूं. 10 जून को BJP के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह की तारीख है. मैं आपको BJP के सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं. आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि इसबार BJD जाएगी और BJP आएगी. ओडिशा में पहली बार डबल इंजन सरकार बनेगी. ओडिशा को BJP का पहला सीएम मिलेगा. ओडिशा की बेटी या बेटा ही यहां सीएम बनेगा, कोई बाहर वाला नहीं बनेगा.