देखें VIDEO : चुनावी रैली के दौरान यहां के डिप्टी सीएम ने कांग्रेस नेता को जड़ा तमाचा, जानिए …

चुनावी साल में सोशल मीडिया पर नेताओं के नए पुराने वीडियो की बाढ़ आ गई है। सत्ता की चाह में नेता एक दूसरे पर निशाना साधने के लिए विरोधी दल के नेताओं का वीडियो शेयर कर रहे हैं। इनमें कुछ वीडियो विवादित हैं तो कुछ हंसी मजाक से भरपूर हैं। वायरल वीडियो की इस कड़ी में भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार अपनी ही पार्टी के नेता को तमाचा जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है, जब डीके शिवकुमार चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए हावेरी के सावनूर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि रैली में कार्यकर्ताओं ने डीके शिव कुमार को घेर रख था, इसी दौरान भीड़ को चीरते हुए कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार पहुंचे और उनके कंधे पर हाथ रख दिया। कंधे पर हाथ रखना डिप्टी सीएम को पसंद नहीं आया और उसने भारी भीड़ के बीच अलाउद्दीन मनियार को तमाचा जड़ दिया।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीके शिवकुमार कार से जैसे ही बाहर आते हैं लोगों की भीड़ और कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें घेरे लेती है। इस दौरान कांग्रेस नेता अलाउद्दीन मनियार डिप्टी सीएम के काफी करीब पहुंच गया और उनकी पीठ पर हाथ रख दिया तभी शिवकुमार ने कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया।

वही, वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “कर्नाटक के डीसीएम डीके शिवकुमार ने हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार को थप्पड़ मारा। यह पहली बार नहीं है जब डीके ने किसी पर हमला किया है। मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम क्यों करना चाहते हैं? उनके नेता उन्हें थप्पड़ मारते हैं, उन्हें अपमानित करते हैं, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते।” इस मामले पर कांग्रेस की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।