खौफनाक : BSF जवान की पत्नी पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, नोंच-नोंच कर मार डाला

पंजाब के गुरदासपुर से एक खौफनाक खबर सामने आई है जिसमें एक महिला पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. जिसके बाद महिला की मौत हो गई. इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. महिला एस बीएसएफ जवान की पत्नी है और उसके दो बेटे बताए जा रहे हैं जिनकी उम्र 8 साल और 4 साल है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गुरदासपुर के किशनपुर गांव का है, जहां महिला कुछ दिनों के लिए अपने पैतृक गांव मिलने के लिए गई थी. वहीं उसका पति छत्तीसगढ़ में तैनात है. महिला अपने दो बच्चों के साथ पिछले कुछ दिन से गांव में रह रही थी. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब महिला गांव में सुबह करीब 5 बजे घूमने निकली.

कुत्तों ने किया महिला पर हमला
बताया जा रहा है कि महिला जब सुबह घूमते हुए जागोवला बेट के श्मशानघाट के पास पहुंची तो वहां बैठे खूंखार कुत्तों ने महिला पर हमला कर दिया. एक साथ कई कुत्तों के हमले के महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के शरीर पर कई गंभीर घाव हो गए. इसके बाद महिला वहीं पड़ी काफी देर तक तड़पती रही और उसने दम तोड़ दिया. यहां जब महिला काफी देर तक घर नहीं लौटी तो सभी ने महिला की तलाश शुरू कर दी.

परिजन जब ढूंढते-ढूंढते महिला जागोवाल बेट के श्मशानघाट पहुंचे तो वहां देखा कि महिला मर चुकी है, वहीं उसके पास खूंखार कुत्तों का झुंड बैठा हुआ था. मृतक महिला हरजीत के शव को देखने के बाद तुरंत पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मृतक महिला के माता-पिता ने जिला प्रशासन से मांग की है कि वह आवारा कुत्तों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.