प्राइम टेबल टेनिस सीज़न 2 के चैंपियन का खिताब स्पिनएक्सट्रीम के नाम

2 मई, 2024: टीम क्लिपर्स के साथ मुकाबले में जीत हासिल करते हुए, स्पिनएक्सट्रीम ने प्राइम टेबल टेनिस सीज़न 2 के चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया है। फाइनल मैच का आयोजन पलावा सिटी के ओलंपिक स्पोर्ट्स सेंटर में किया गया। दो मजबूत टीमों वाले इस रोमांचक खेल में 8 टीमों के 56 शीर्ष खिलाड़ियों का दमदार कौशल देखने को मिला। स्पिनएक्सट्रीम ने 6-5 के स्कोर के साथ क्लिपर्स को पछाड़ते हुए यह जीत हासिल की है।

प्राइम टेबल टेनिस के सीईओ अभिषेक जैन ने स्पिनएक्सट्रीम को उनकी अद्भुत जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने लीग की सफलता और इसमें शामिल सभी लोगों के टीम वर्क और जुनून की सराहना की। स्पिनएक्सट्रीम के सिद्धेश पांडे ने भी टीम के सामूहिक प्रयास पर प्रकाश डालते हुए सभी कोच और ऑनर्स को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद् दिया।

टीम स्पिनएक्सट्रीम के उत्साहित सिद्धेश पांडे ने कहा, “चैंपियन बनना अपने आप में बहुत बड़ी बात है, खासकर इतनी कड़ी प्रतिस्पर्धा में। टीम के सभी लोगों का पूरे टूर्नामेंट के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देखने को मिला। टीम का सामूहिक प्रयास सराहनीय था, और इसी समर्थन ने हमें वास्तव में जीत दिलाई है। मैं इस लीग के दौरान सभी कोच और ऑनर्स को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद् देता हूँ।”

स्पिनएक्सट्रीम और क्लिपर्स दोनों ने सेमीफाइनल में अपना दबदबा दिखाया, जिसमें स्पिनएक्सट्रीम ने टीम सेंसटेशन्स को 6-2 से हराया और क्लिपर्स ने टीम किंग पोंग के खिलाफ 6-1 से शानदार जीत हासिल की, जो कि एक गहन फाइनल मुकाबले का बिगुल था।