PCC चीफ दीपक बैज ने थप्पड़ कांड को लेकर सरोज पांडेय पर बोला हमला कहा…

कोरबा, 02 मई I कोरबा लोकसभा सीट के लिए जबरदस्त चुनाव प्रचार का दौर लगातार हो रहा है. आए दिन लोग अपने छत के ऊपर से एक न एक उड़न खटोला हेलीकॉप्टर का नजारा देख रहे हैं। यह ऐसा चुनाव है जहाँ सारे लोग हैरान है. कभी मंत्रियों को इस तरह चुनावी प्रचार में आते आज तक किसी ने देखा भी नहीं होगा।

जो इस लोकसभा चुनाव में ऐसे बड़े-बड़े नेता बड़े-बड़े दिग्गज चुनावी प्रचार करने पहुंच रहे हैं. वही मनेंद्रगढ चिरमिरी भरतपुर जिला के जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

भूपेश बघेल ने भाजपा के 400 पार नारे को लेकर कहा कि भाजपा देश की संविधान को बदल देना चाहती है जिससे देश की जनता में भारी आक्रोश है. प्रथम और दूसरे चरण के मतदान के बाद प्रधानमंत्री मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. कुछ का कुछ बोलने लगे हैं. अभी कुछ दिन पहले बोल रहे थे की कांग्रेस की घोषणा की सरकार आते ही मंगलसूत्र बाँट दिया जायेगा. जो बात कांग्रेस की घोषणा पत्र में नहीं है उसे भी बोले जा रहे हैं।

वहीँ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि दो चरण के मतदान के बाद भाजपा हार मान चुकी है. दस साल शासन करने के बाद विकास की बात नहीं करते,बेरोजगारी,किसान मुद्दे पर बात नहीं करते. शासन करने बाद धर्म और भगवान के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं. भाजपा पूरी तरह से मुद्दा विहीन हो गई है। वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सरोज पांडेय को लेकर कहा, “दुर्ग में एक साहू समाज के व्यक्ति को थप्पड़ मारा था उन्होंने, जिसके वजह से वे वहां से भाग कर इधर से चुनाव लड़ रही हैं.”