Raigarh में दर्दनाक सड़क हादसा एक की मौत, एक घायल

रायगढ़, 29 अप्रैल 2024। जिले में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बार फिर से पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तराईमाल नलवा स्टील के सामने एक तेजरफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक घायल हुआ है। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया है। पूंजीपथरा पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक में सवार होकर नंदकिशोर राठिया और उसके नाना हर्राडीह गांव जा रहे थे। तराईमाल स्थित नालवा स्टील के पास पहुंचते ही एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रेलर की ठोकर से एक और जहां बाइक क्षतिग्रस्त हो गई वहीं बुजुर्ग चक्के के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही सांसों की लड़ियां बिखर गई जबकि नंदकिशोर राठिया छिटककर घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने डायल 112 को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए भेजा गया और मृतक के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल मृतक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है पुलिस जांच में जुटी है।