OMG! छात्रा को घर से स्कूल छोड़ने वाला ड्राइवर ही कार में करने लगा ऐसी हरकत, टीचर से बताई आपबीती…

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक छात्रा के साथ स्‍कूल वाहन चालक ने कथित रूप से अश्लील हरकत की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बालिका कक्षा एक में पढ़ती है और चालक उसे स्कूल ले जा रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा को शुक्रवार को वाहन चालक स्कूल ले जा रहा था और इसी दौरान उसने कथित तौर पर उससे अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि छात्रा जब स्कूल पहुंची तो उसने यह जानकारी अपनी अध्यापिका को दी।

मीणा ने परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि इसके बाद अध्यापिका ने छात्रा को घटना के बारे में अपने परिजनों को नहीं बताने को कहा। हालांकि, जब छात्रा घर आई तो उसने अपने परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज सुबह आरोपी वाहन चालक कामरान तथा स्कूल प्रबंधक खान साहब खाबर के विरुद्ध मामला दर्ज कर कामरान को गिरफ्तार कर लिया।एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।