KBC 16 : आप भी ऐसे बन सकते हैं करोड़पति! शुरू हो रहा है अमिताभ बच्चन के शो का रजिस्ट्रेशन…

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 16 को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. आज यानी 26 अप्रैल 2024 से ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. अब आप भी ‘केबीसी 16’ में शामिल होकर करोड़पति बन सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको खुद को रजिस्टर करना होगा. तो आइए बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर करोड़पति बनने के लिए आपको शुरुआत किस तरह से करनी होगी.

अमिताभ बच्चन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने कई लोगों की जिंदगी बदल दी है. इस शो ने कई लोगों के ‘करोड़पति’ बनने के सपने पूरे किए. लेकिन, हमारे देश में ज्यादातर लोग ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सिर्फ इसलिए देखते हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन इस दिलचस्प शो को होस्ट कर रहे हैं. हालांकि, ये शो देखकर कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस शो का हिस्सा बनने के लिए सबसे पहले आपको सोनी टीवी के ओटीटी ऐप ‘सोनी लिव’ पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा.

सबसे पहले पूरा करना होगा रजिस्ट्रेशन


फिलहाल सोनी लिव पर केबीसी के लिए दो तरह से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है. एक तरीका ये है कि इस ऐप पर पूछे गए सवाल का सही जवाब एसएमएस के जरिए भेजा जाए. और दूसरा तरीका ये है, सवाल का जवाब सोनी लिव ऐप की मदद से आगे भेजा जाए.

हालांकि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरु करने से पहले आपको सोनी लिव ऐप पर लॉग इन करना होगा और वहां दिए गए फॉर्म में पूरी जानकारी भरनी होगी. इस प्रक्रिया के बाद जिन लोगों का शो के लिए चयन किया जाएगा, उन्हें इंटरव्यू के लिए मुंबई बुलाया जाएगा. आपको बता दें, अमिताभ बच्चन के केबीसी का 16 वां सीजन 5 अगस्त 2024 से ऑन एयर होगा.