OMG! दूल्हे के मुंह से आई शराब की बदबू तो गुस्से में दुल्हन ने स्टेज पर ही कर दी पिटाई, वीडियो वायरल…

किसी भी लड़के या लड़की के लिए शादी का दिन उनकी जिंदगी का सबसे खास दिन होता है। इसी वजह से वह उस दिन को यादगार बनाना चाहते हैं. लेकिन दिन सिर्फ अच्छी चीजों के लिए ही यादगार नहीं होते, कभी-कभी लोग बुरी चीजों के लिए भी याद किए जाते हैं।

इन दिनों एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मौजूद दूल्हा-दुल्हन को यह दिन हमेशा याद रहेगा। इसलिए नहीं कि जश्न का माहौल था, बल्कि इसलिए कि हंगामा मच गया था. इस वीडियो में एक दुल्हन अपने होने वाले पति की पिटाई करती नजर आ रही है. वजह काफी चौंकाने वाली है. यह एक वायरल वीडियो है इसलिए वेदांत सामाचार दावे की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

लड़ाई-झगड़े से जुड़े वीडियो ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh पर पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं, लेकिन अचानक दुल्हन दूल्हे पर हमला कर देती है. वीडियो के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक, दुल्हन को दूल्हे के मुंह से शराब की गंध आई, जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई.


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं और जयमाल का समय हो चुका है. आसपास कई मेहमान खड़े हैं. सबसे पहले दूल्हे को माला पहनाई जाती है. लेकिन कुछ मिनट बाद दुल्हन अपनी वरमाला पहनने की बजाय दूल्हे को उससे पीटना शुरू कर देती है. फिर वह उसे जोर से थप्पड़ मारती है और चली जाती है। आसपास मौजूद लोग नजरें फाड़-फाड़ कर दोनों को देखने लगते हैं. वे स्तब्ध हैं.