शादी की खुशियां बदली मातम में, भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 1 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बुधवार की देर रात को बड़ा हादसा हुआ। जहां फेफना-बक्सर हाईवे पर एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसा फेफना पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हुआ।जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात शादी समारोह से लौटते एक टाटा सफारी अनियंत्रित होकर पलट गई।  इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्‍स गंभीर रूप से घायल है।

बताया गया कि कार फुल स्पीड से जा रही थी और दूसरी कार को ओवरटेक करने की कोशिश में कार अनियंत्रित हो गई और पलक झपकते ही यह कार पलटकर सड़क के नीचे खाई में गिर गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इस दौरान वहां चींख-पुकार मच गई थी, जिसके बाद वहां स्थानीय लोगों ने कार में बैठे युवकों को मशक्कत कर कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मामले में पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि , बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे फेफना-बक्सर राजमार्ग पर एक टाटा सफारी दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे के बाद वाहन में सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। एसपी ने बताया कि डॉक्टरों ने सत्येन्द्र यादव (40), राजू यादव (30) और कमलेश यादव (36),  रितेश गोंड (32)  को मृत घोषित कर दिया। और एक व्यक्ति को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया।