अंशुल गर्ग के हाथ लगी हैट्रिक; गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं और उनकी हालिया सफलताओं की हैट्रिक इसका प्रमाण है। अपने पिछले तीन गानों- गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी के साथ, निर्माता ने सर्वश्रेष्ठ भारतीय और इंटरनेशनल म्यूजिक पेश किया है, साथ ही चार्टबस्टर वैश्विक सहयोग भी प्रदान किया है।

ब्लॉकबस्टर का सिलसिला हिट गुली माता से शुरू हुआ। इस ट्रैक में श्रेया घोषाल और मोरक्कन गायक साद लैमजारेड की आवाज़ शामिल है, जिसके म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट शामिल हैं। इसने देश भर में म्यूजिक चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया और एक ग्लोबल सेंसेशन बनकर उभरा है। इस गाने ने अंशुल की सफलता के लिए मंच तैयार किया।

वर्ष 2024 की शुरुआत में, अंशुल ने यिम्मी यिम्मी के साथ एक और फुट-टैपिंग अंतर्राष्ट्रीय सहयोग किया। उन्होंने इस गाने के लिए श्रेया के साथ फिर से काम किया और फ्रांसीसी गायक टैक भी इसमें शामिल थे। गाने के वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज नज़र आईं, जो अभी-भी सभी प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं, यह इंस्टाग्राम रील सेंसेशन भी बन गया है और इसने पूरे देश को इसकी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर दिया है।

हाल ही में, अंशुल ने धूप लगदी के साथ पहली बार शेहनाज गिल और सनी सिंह की जोड़ी को पेश किया। इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया। संगीत प्रेमियों को अंशुल की नई पेशकश का बेसब्री से इन्तजार है।