VDO : अरुणाचल में चुनाव ड्यूटी के लिए महिला पुलिसकर्मियों ने पार किया खतरनाक बांस का पुल, चुनाव आयोग ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि….

अरुणाचल प्रदेश में पुनर्मतदान के बाद, पूर्वी कामेंग जिले में महिला पुलिसकर्मियों को पारंपरिक बांस के पुल से शक्तिशाली कामेंग नदी पार करते हुए देखा गया. इस खतरनाक पुल पर उनके सफर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. चुनाव आयोग ने भी यह वीडियो साझा किया है.

वीडियो में दिखाया गया है कि महिला पुलिसकर्मी बांस के बने पुल पर बड़ी सावधानी से चल रही हैं. पुल के नीचे कामेंग नदी का तेज बहाव है, जो देखने वालों के रोंगटे खड़े कर देता है. यह पुल काफी ऊँचाई पर बना है और इसकी चौड़ाई भी बहुत कम है, जिससे इस पर चलना किसी चुनौती से कम नहीं है. चुनाव ड्यूटी के लिए इन महिला पुलिसकर्मियों को इस खतरनाक पुल को पार करना पड़ा. उनका साहस और कर्तव्यपरायणता देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

चुनाव आयोग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, “हमारे सुरक्षा बलों की बहादुरी और समर्पण को सलाम! अरुणाचल प्रदेश में पुनर्मतदान के बाद, महिला पुलिसकर्मी पूर्वी कामेंग में कामेंग नदी पर एक पारंपरिक बांस के पुल को पार करती हुईं.”

इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं. कुछ लोग महिला पुलिसकर्मियों की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस खतरनाक पुल की स्थिति पर चिंता जता रहे हैं. इस घटना से एक बार फिर साबित हो गया है कि हमारे सुरक्षा बल कितनी मुश्किल परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्य का पालन करने से पीछे नहीं हटते हैं.