संजय दत्त के बेटे संग दुबई में सलमान खान ने देखा भारत-पाकिस्तान का मैच

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वे जल्द किसी के दबाव में नहीं आते हैं और उनके बेबाक अंदाज से सभी वाकिफ हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से सलमान खान को काफी धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में लॉरेंस गैंग ने इस बात की जिम्मेदारी ली कि कुछ दिन पहले उन्होंने ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करवाई थी. इसके अलावा अचानक ही उनके घर लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब का भेजा जाना भी इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि लगातार सलमान खान के ऊपर साइकोलॉजिकल प्रेशर बिल्डअप किया जा रहा है. सलमान खान के करीबी और उनके फैंस भी इस बात से काफी चिंतित हैं.

मगर सलमान खान भी किसी से कम नहीं है. वे कभी भी अपने कूल को नहीं खेते हैं और इन धमकियों का भी उनपर कोई असर देखने को नहीं मिलता है.मौजूदा समय में जहां एक तरफ सलमान खान की सिक्योरिटी को लेकर काफी बातें की जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान खान काफी बेखौफ और पॉजिटिव नजर आ रहे हैं. वे हाल ही में एक शो का हिस्सा बनने के लिए दुबई गए थे. यहां पर उन्होंने एक कराटे मैच कॉम्पिटिशन में भी भाग लिया. ये मैच भारत और पाकिस्तान के बीच में था. खुद पाकिस्तान के फाइटर शाहजेब रिंद ने इस मौके पर सलमान खान का वीडियो शेयर किया. इसमें वीडियो की शुरुआत में वे संजय दत्त के बेटे को इंट्रोड्यूज कराते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके चेहरे पर भी कोई भी तनाव नजर नहीं आ रहा है. इस दौरान उन्होंने अपने पॉपुलर शो बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक से भी मुलाकात की.


क्या हुआ था ?


बता दें कि हम साथ साथ हैं फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान का नाम सामने आया था. इस मामले को लेकर ही लॉरेंस बिश्नोई और उनकी गैंग सलमान खान के पीछे पड़ी है और उनकी मांग है कि सलमान इसके लिए सबके सामने माफी मांगे. लेकिन सलमान ने साफतौर पर ये कह दिया है कि वे माफी नहीं मांगेंगे. इसके बाद से ही उन्हें टारगेट किया जा रहा है. ईद के बाद उनके घर के बाहर फायरिंग की गई. इसके अलावा उनके घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब भी भेजी गई जो एक प्रैंक साबित हुआ. लेकिन सलमान को इन सबसे कोई खास फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है. अभी भी सलमान खान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे इन सब धमकियों से डरने वाले नहीं हैं. वे ईद के बाद अपने डेली रूटीन में फिर से मशगूल हो गए हैं. हालांकि प्रशासन की ओर से उनकी सिक्योरिटी टाइट रखी गई है और हर एक छोटे-बड़े पहलू पर ध्यान रखा जा रहा है .