“लव सेक्स और धोखा 2” के रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म से नया गाना “गंदी ताल”

लव सेक्स और धोखा 2 कल सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी आज के यूथ और उनसे जुड़ी असलियत को बयां करती है। इसमें हम डार्क डिजिटल दुनिया की झलक देखेंगे। मेकर्स द्वारा रॉ और रियल ट्रेलर को रिलीज करने के अलावा फिल्म के गाने भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। जैसे की फिल्म की कहानी लव सेक्स और धोखे के बारे में है, तो अब उसी के तर्ज पर मेकर्स ने फिल्म के नए गाने “गंदी ताल” को रिलीज कर दिया है, जो धोखे के बारे में बात करता है।

लव सेक्स और धोखा 2 से मेकर्स ने पहले 2 गाने रिलीज कर दिए हैं। फिल्म का गाना गुलाबी अंखियां प्यार को बयां करता है, वहीं कमसिन कली सेक्स के बारे में बात करता है। वहीं, अब रिलीज हुए गंदी ताल का कनेक्शन धोखा से है। यह गाना फिल्म की थीम से बिल्कुल मेल खाता है और मजेदार भी है। गाने में एक रियलिटी शो के बैकड्रॉप पर है, जिसमें हम नूर को परफॉर्म करते और उसकी मां को गाना गाते हुए देखते हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा हैI

लव सेक्स और धोखा 2 देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बना हुआ है। फिल्म की कहानी अलग और बेहद अनोखी है। यह फिल्म दर्शकों को डिजिटल दुनिया की असलियत से रूबरू करने वाली है। ऐसे में, फिल्म कल देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन कल्ट मूवीज द्वारा प्रेजेंट की जाने वाली लव सेक्स और धोखा 2 को दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है।