अमित शाह का खैरागढ़ दौरा 14 को, वरिष्ठ नेताओं ने लिया तैयारियों का जायजा

रायपुर, 13 अप्रैल  पहले चरण के लोकसभा चुनाव को छत्तीसगढ़ में लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है। भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार प्रदेश में धुआंधार दौरा कर रहे हैं। चुनावी सभा लेकर जनता को साधने में लगे हैं। इसी क्रम में बीजेपी से पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आएंगे। वो 14अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा सीट के खैरागढ़ में चुनावी सभा लेंगे।

बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार प्रसार करेंगे। इसकी तैयारियां जोरों पर है। गृहमंत्री शाह की जनसभा के लिए तैयारी का जायजा लेने के लिए प्रदेश भाजपा के सीनियर नेता खैरागढ़ स्थित फतेह सिंह मैदान पहुंचे। वहां पहुंचकर सभा की तैयारियों का जायजा लिया लिया। कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश भी दिये।



क्लस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत,संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी,लोकसभा प्रभारी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही खैरागढ़ के नेताओं से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान कार्यक्रम प्रभारी कोमल जंघेल एवं विक्रांत सिंह,जिला भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू,विधानसभा सहसंयोजक खम्मन ताम्रकार,टी के चंदेल,विकेश गुप्ता,रामाधार रजक,शशांक ताम्रकार,भावेश बैद,मंजीत सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।