कोरबा BJP के प्रचार में लूट का आरोपी, HC से जमानत खारिज फिर भी गिरफ्तारी से दूर

कोरबा, 12 अप्रैल। हाईकोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद भी बीजेपी के युवा नेता को गिरफ्तार न कर खुलेआम घूमने देने की शिकायत एसपी से करते हुए तत्काल कार्यवाही की मांग की गई है।


जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के नाम आवेदन में सांसद प्रतिनिधि मंदीप शर्मा ने बताया है कि कोरबा निवासी बीजेपी का युवा नेता साकेत शिंदे के ऊपर पूर्व में लूट के मामले में अपराध पंजीबद्ध है। जिसमें इसके द्वारा जमानत हेतु हाईकोर्ट में आवेदन भी प्रस्तुत किया गया जिसमें 6 माह पूर्व जमानत याचिका खारिज भी कर दी गई परंतु दुर्भाग्य की बात है कि आज तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पायी है या कहे संरक्षण दिया जा रहा है क्योंकि आरोपी लगातार सीएसईबी चौकी के आस पास दिन भर रहता है। दिन में 2 बार थाने तक जाता है व बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर रहा है। दुर्भाग्य कि बात है की अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। कहीं न कहीं यह दिख रहा है कि प्रशासन नमस्तक है। एसपी से माँग की गई है कि मामले को संज्ञान में लेकर त्वरित रूप से आरोपी को गिरफ्तार किया जाये।
0 यह है मामला

थाना कोतवाली में दर्ज धारा 457,392,384,294, 506,34 भादवि का यह मामला One Night Club से जुड़ा है। घटना दिनांक 14 दिसम्बर 2022 को रात 12:05 बजे अपने साथी के साथ साकेत शिंदे द्वारा क्लब बंद करते समय जबरदस्ती प्रवेश कर शराब पीने,मना करने पर गाली-गलौच करने एवं गल्ले से 500 के 4 नोट निकालकर जेब में रख लेने के संबंध जयंत दत्ता One Night Club के जनरल मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराया है। इस मामले में शिंदे की गिरफ्तारी आज तक वांछित है जबकि उसकी अग्रिम जमानत खारिज हो चुकी है। इसके बाद गिरफ्तारी के लिए आवेदन दिया गया है। वह पुलिस अधीक्षक के विशेष अभियान से भी बच निकला है जिसमें आरोपियों को,वर्षों के फरार वारंटियों को तलाश कर जेल भेजा जा रहा है।