OMG! दिल दहला देने वाली घटना, हैवान पति ने पत्नी के किए 200 टुकड़े, फिर जो किया…

एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यह घटना यूनाइटेड किंगडम की है, जहां एक शख्स ने ना केवल अपनी पत्नी की हत्या की बल्कि उसके शरीर के 200 से ज्यादा टुकड़े-टुकड़े कर दिए. पत्नी के जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी 28 वर्षीय निकोलस मेटसन इससे इनकार करता रहा, लेकिन गत शुक्रवार (5 अप्रैल) को कोर्ट में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी मेटसन ने 26 साल की होली ब्रैमली की हत्या को अंजाम देकर पूरे यूके को झकझोर कर रख दिया था.

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी निकोलस मेटसन ने अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों की. इसके बारें में अभी कोई ठोस वजह नहीं पता चली है. हैरान और परेशान करने वाली बात यह है कि निकोलस ने पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए अपने एक दोस्त जोशुआ हैनकॉक की मदद भी ली थी जिसके लिए उसने उसको 50 पाउंड (भारतीय करंसी में करीब 5,264 रुपए) की पैमेंट भी की थी. इसका खुलासा उसने कोर्ट के सामने किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स मेटसन ने हत्या को मार्च माह में अंजाम दिया था. मृतका ब्रैमली की सीसीटीवी फुटेज में लॉस्ट कैपचरिंग 17 मार्च, 2023 को हुई थी जब वो अपने घर लौट रही थी. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से आरोपी कई हफ्तों से मार्च में हुई हत्या के आरोपों से लगातार इनकार करता रहा था. हालांकि, मेटसन ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों को बताया था कि ब्रैमली 19 मार्च को एक महिला हेल्प ग्रुप के साथ गई है. वहीं, अब आरोपी ने हत्या की बात तो कबूल कर ली हैं लेकिन अधिकारियों ने लिंकन क्राउन कोर्ट को बताया कि मेटसन ने इस जघन्न हत्या को पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया है. कोर्ट अब उसकी सजा को लेकर सोमवार (8 मार्च) को अपना फैसला सुनाएगी.

फ्लैट के बाथरूम में किए थे शरीर के टुकड़े-टुकड़े

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी निकोलस ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके अवशेषों को किचन के स्टोर में रख दिया था. आरोपी ने उसको तेजधार वाले एक चाकू से मारा था और बाथरूम में उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए थे. परिजनों की ओर से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने ब्रैमली की सलामती को लेकर जांच शुरू की.