CG NEWS : कमरे में नाबालिग लड़की के साथ इस हाल में था युवक, परिजनों ने बाहर से लगा दी दरवाजे की कुंडी, फिर….

रायपुर I राजधानी रायपुर के तिल्दा इलाके में युवक और नाबालिग लड़की की फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले में युवती की मां, चाचा और बड़े पिताजी को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने खुदकुशी के लिए प्रेरित करने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

 दरअसल, शुक्रवार को तिल्दा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती और युवक का शव बंद कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था। सिर, गर्दन और हाथ-पैर में चोट के निशान थे। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने शक के आधार पर युवती के परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि युवक और युवती दोनों एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। इसके बाद युवती की मां के कहने पर उसके चाचा और बड़े पिताजी ने दोनों की जमकर पिटाई की। फिर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मामले में युवती की मां, चाचा और बड़े पिताजी को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने खुदकुशी के लिए प्रेरित करने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।