जिले में 18 साल की युवती से गैंगरेप,शादी में आए थे नाबालिग समेत 3 युवक; घर में अकेली पाकर किया अगवा

बलरामपुर,31 मार्च । जिले में 18 साल की युवती से गैंगरेप की वारदात हुई है। शादी में शामिल होने आए लड़कों ने पहले उसे अकेली पाकर अगवा किया, फिर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, घटगांव से 27 मार्च की शाम बहू भात (शादी के बाद की रस्म) खाने के लिए बड़ी संख्या में लोग चिरई गांव पहुंचे थे।

जिसमें घटगांव निवासी कलेश्वर पैकरा, रामधन पैकरा और एक नाबालिग शाम करीब 7.30 बजे एक युवती के घर पहुंचे। परिवार के सदस्य भी आयोजन में गए थे और युवती अकेली थी।आरोपियों ने लड़की को अकेली पाकर उसका मुंह दबाया और जबरन बाइक पर बैठाकर दुर्गापुर तुंदडांड के एक खेत में ले गए। यहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। देर रात युवती को गांव के पास छोड़कर आरोपी भाग निकले। युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजन को पूरी बात बताई।

गैंगरेप के तीनों आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता और परिजन ने 28 मार्च को शंकरगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376 डी के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने जांच के दौरान अलग-अलग जगहों पर दबिश दी, जहां से कलेश्वर पैकरा (20), रामधन पैकरा (20) और एक नाबालिग (17) को गिरफ्तार कर लिया है। शंकरगढ़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोनी ने बताया कि तीनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता आरोपियों में से एक को पहले से जानती थी। वह उसके दीदी के ससुराल पक्ष से रिश्तेदार भी हैं। इस कारण युवती ने उन्हें घर में आने दिया था।