मडगांव एक्सप्रेस ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म “मडगांव एक्सप्रेस” अपने मजेदार कंटेंट से दर्शकों के दिलों को जीत रही है। कॉमेडी, ट्विस्ट और जबरदस्त एक्टिंग से भरपूर, यह फिल्म सभी तरफ से पॉजिटिव रिव्यू हासिल कर रही है। इसने 5 दिनों के बाद बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कदम बनाए रखा है। फिल्म ने वीकेंड का इम्तेहान पास कर लिया है और अब कुल मिलाकर इसने देश भर में 11.34 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है।

मडगांव एक्सप्रेस थिएटर में बड़ी तादाद में लोगों को खींच रही है। यह बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रही है। कलेक्शन के आंकड़ों ने इसे बॉक्स ऑफिस पर मज़बूती से क़याम करने में मदद की है। अब तक के कलेक्शन यूं है, शुक्रवार – 1.63 करोड़, शनिवार – 2.72 करोड़, रविवार – 2.81 करोड़, सोमवार – 2.72 करोड़, मंगलवार – 1.46 करोड़। इस तरह से फिल्म ने अब तक कुल – 11.34 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, फिल्म के रिलीज के 5 दिन बाद भी उसका कलेक्शन लगभग पहले दिन के बराबर ही रहा है, जो सच में फिल्म के आगे के सफर के लिए एक अच्छा संकेत है।

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।