सरकारी अस्पताल में डॉक्टर-नर्स की दारू-मुर्गा पार्टी…कोरबा में मरीजों को छोड़ कर रहे थे मौज-मस्ती, परिजन बोले- पिकनिक के साथ हो रही शराबखोरी

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सरकारी अस्पताल में दारू-मुर्गा पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। अस्पताल में डॉक्टर्स और नर्स मरीजों को छोड़कर पार्टी कर रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा मामला उतरदा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है।परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर सहित कर्मचारी अस्पताल के अंदर ही होली, पिकनिक पार्टी मनाने में व्यस्त हैं। मरीजों को उनके हाल पर ही छोड़ दिया गया है। जिले के पाली ब्लाॅक के ग्राम पंचायत उतरदा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला है।परिजनों ने बताया कि बेटी की इलाज कराने वे उतरदा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे, जहां बेटी की कैल्शियम की कमी होने पर मात्र एक सिरप और दवाई दे दी गई, जिसके बाद मरीज सहित परिजनों को बाहर निकलने कह दिया गया।

डॉक्टर सहित सभी कर्मचारी अस्पताल के अंदर ही डीजे की धुन पर पिकनिक मना रहे थे। उन पर होली का ऐसा खुमार छाया हुआ था कि मरीजों पर भी ध्यान नहीं दे रहे थे। अस्पताल के अंदर होली, पिकनिक पार्टी मना रहे डॉक्टरों का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया।

डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग की

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ महिलाएं और पुरुष अस्पताल में पार्टी मना रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल परिसर में ही गैस चूल्हा और बर्तन लेकर बैठे हैं। अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे मरीज के परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई है। आरोप लगाया है कि दारु-मुर्गा पार्टी कर रहे थे। डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग की है।