प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और डायरेक्टर कुणाल खेमू ने मडगांव एक्सप्रेस की कास्ट संग किया थिएटर में सरप्राईज विजिट, फैंस और दर्शकों से की बात!

मडगांव एक्सप्रेस की कास्ट ने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और डायरेक्टर कुणाल खेमू संग थिएटर में की सरप्राईज एंट्री, दिखा दर्शकों का उत्साह!

एक्सल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म मडगांव एक्सप्रेस देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अपने रिलीज की बाद से ही दर्शकों को अपने साथ बांधे हुए है। यह फिल्म दर्शकों को कंप्लीट लाफ्टर का मैडनेस का तोहफा दे रही है। ऐसे में दर्शक फिल्म को देखने के बाद इसकी राइटिंग, कॉमेडी एलिमेंट से लेकर लीड एक्टर्स प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु की तिगड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मडगांव एक्सप्रेस अपने यूथफुल कॉमेडी एंटरटेनर वाइब के साथ दर्शकों को पुरानी यादों की गलियारों में ले जाती है। फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले 100% की बढ़त देखी है। ऐसे में फैंस और दर्शक को सरप्राईज करने के लिए और उनका रिएक्शन देखने के लिए , फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, डायरेक्टर कुणाल खेमू, के साथ फिल्म के एक्टर अविनाष तिवारी, और दिव्येंदु ने मुंबई के एक लीडिंग सिनेमा में सरप्राईज एंट्री की।

पूरे फिल्म के दौरान दर्शकों को हंसते और तालियां बजाते हुए देखा गया। फिल्म खत्म होने के बाद टीम ने शो में मौजूद फैंस और दर्शकों के साथ बातचीत भी की।

यह भी पढ़े : क्यों TVF है बॉलीवुड से बेहतर, जितेंद्र कुमार ने किया खुलासा

फिल्म ने स्क्रीन पर जबरदस्त क्रेजीनेस लाया है। बहुत लंबे समय के बाद, दर्शकों को असली कॉमेडी एंटरटेनर देखने को मिला है। नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम जैसे शानदार एक्टर्स की मौज-मस्ती ने पागलपन को एक ऊंचे स्तर पर पहुंचा दिया है। इसमें हंसी, पागलपन और भरपूर एंटरटेनमेंट है, जो दर्शकों का दिल जीत रही है।

यह कॉमेडी एंटरटेनर तीसरे दिन भी भारी बढ़त दर्ज करने के लिए तैयार है और यह सिनेमाघरों में भी शानदार प्रदर्शन का वादा करती है।

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।