सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को पीछे से मारी ठोकर, केबिन में फंसा चालक 2 घंटे बाद निकाला गया बाहर

जांजगीर-चांपा,23 मार्च I जिले के अर्जुनी चौक एनएच 49 में खड़े ट्रेलर वाहन को पीछे से दूसरे ट्रेलर ने ठोकर मार दी। ठोकर से ट्रेलर वाहन चालक केबिन में फंसा रहा। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद केबिन से चालक को बाहर निकाला गया। चालक को इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया है। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, ये हादसा शुक्रवार की रात करीब 3.57 बजे हुई। अर्जुनी चौक एनएच 49 में सड़क किनारे एक खराब ट्रेलर खड़ी थी। इस दौरान मनेनद्रगढ़ से वापस बिलासपुर की ओर जा रहा दूसरे ट्रेलर की स्पीड ज्यादा थी। इसके कारण ट्रेलर वाहन कंट्रोल से बाहर हो गई और सड़क किनारे खड़े खराब ट्रेलर को जोरदार टक्कर मार दी।

वाहन की स्पीड पर नहीं कर पाया कंट्रोल

घायल चालक संदीप कुशवाह ने बताया कि ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 EC 6301 में वह मनेनद्रगढ़ से कोयला लेकर नारियरा में स्थित के एस के महानदी पवार प्लांट में आया हुआ था। प्लांट के अंदर कोयला खाली कर वापस बिलासपुर की ओर जा रहा था। वाहन की रफ्तार तेज थी। सामने में खड़ी गाड़ी नहीं दिखा और कंट्रोल नहीं रख पाया। जिससे पीछे में जाकर टक्कर हो गई।

दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकला चालक

अकलतरा थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 के आरक्षक नवीन रात्रे पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टक्कर से वाहन चालक केबिन में फंसा हुआ था। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला गया। घायल चालक संदीप कुशवाह के पैर और सीने में गंभीर चोट आई है। इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया है।