शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेला भेज

शिवरीनारायण,22 मार्च । शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला शिवरीनारायण का है।पुलिस के अनुसार किशोरी ने 6 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई कि भिलौनी थाना पचपेड़ी जिला बिलासपुर निवासी सुरेश तुरकाने ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने भादवि की धारा 376, 04, 06 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया । इसके बाद से आरोपित युवक सुरेश तुरकाने फरार हो गया था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की सुरेश तुरकाने अपने गांव में ही है। पुलिस गांव पहुंची और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवक ने अपना जुर्म स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

दुकानों से पुलिस ने किए 1200 मुखौटे जब्त

जांजगीर चांपा । होली त्यौहार को लेकर बाजार में विभिन्न प्रकार के बनावटी मुखौटे बिक रहे हैंं। सुरक्षा की दृष्टि को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने दुकानों से लगभग 1200 नग मुखौटे जब्त किया है। मुखौटे की बिक्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इसके बाद भी दुकानदार होली में विभिन्न प्रकार के बनावटी मुखौटे बेच रहे हैं। जिसे पहनकर लोगों को डराया जा सकता है। सूचना पर थाना प्रभारी प्रवीण द्विवेदी स्टाफ के साथ बाजार में निकले और कानों में बिक रहे डरावनी मुखौटा को जब्त किया। साथ ही उन्होंने दुकानदारों को किसी भी प्रकार मुखौटे नहीं बेचने की सलाह दी।