आज रायपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे पायलट, जीत की रणनीति पर होगी चर्चा

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट के दौरे का आज दूसरा दिन है। पायलट सुबह 11.30 बजे से रायपुर स्थित राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। इस बैठक में प्रदेश भर के नेता शामिल होंगे, जिनके साथ पायलट सभी सीटों को लेकर मंथन करेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस में बीते कुछ दिनों से चल रही अंतर्कलह और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर FIR के बाद सचिन पायलट का यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है।

आज राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे सचिन पायलट।

आज राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे सचिन पायलट।

बिलासपुर में बोले- सभी सीटों पर अप्रत्याशित नतीजे आएंगे

बिलासपुर में बैठक लेने के बाद सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश की सभी 11 सीटों पर अप्रत्याशित परिणाम आएंगे। कांग्रेस अब तक जितनी सीटें नहीं जीत पाई उतनी सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी 300 पार 400 पार का नारा दे रही है, लेकिन उनकी सीटें घटेंगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार को लेकर लोगों के बीच ये सोच बन गई है कि ये सरकार दिल्ली से चल रही है। पायलट के साथ प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी विजय जांगिड़, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत मौजूद रहे।

एजेंसियों के जरिए विपक्ष को निशाना बनाया जा रहा

सचिन पायलट ने कहा- बीजेपी और केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर रही है। चुने हुए मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) को रात के अंधेरे में गिरफ्तार कर लिया गया। ये घटना निंदनीय है। पहले झारखंड में हुआ और फिर दिल्ली में। अब आगे न जाने कहां ऐसा होगा। बीजेपी का दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को सही तरीके से चलाने का इरादा है, कि नहीं।