जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा, जीतेंगे कोरबा : डॉ. सरोज पांडेय

0 उरगा मंडल में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने किया संबोधित

कोरबा, 20 मार्च। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय रामपुर विधानसभा के उरगा मण्डल क्षेत्र के दौरे पर रही। इस दौरान उन्होंने ग्राम उरगा, कटबितला, पताड़ी, तिलकेजा, भैसमा, कुरुडीह, गोढ़ी एवं बुंदेली में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया तो वहीं कुदुरमाल में कबीर पंथ के गुरुओं के समाधि स्थल को नमन किया। उन्होंने तिलकेजा के बाजार परिसर में जनसम्पर्क भी किया। इस दौरान साथ में पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर भी शामिल हुए।

डॉ सरोज पांडेय ने संबोधन की शुरुआत माता मड़वारानी एवं बाबा गुरु घासीदास के जयकारे के साथ किया। उन्होंने कहा कि हम मोदी के गारंटी पर काम करते है, मोदी की गारंटी वादा पूरी होने की गारंटी है। विधानसभा चुनाव के पहले पीएम मोदी जी ने जो गारंटी दी थी उसे हमारी राज्य सरकार ने महज 03 माह में पूरा किया है। आज महिलाओं के खातों में 01 हजार रुपये माह के आ गए है औऱ जो कुछ छूट गए है, उन्हें पुनः फार्म भरने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि यहाँ की कांग्रेसी सांसद चुनाव जीतने के बाद बीते 05 साल जनता से दूर रही, उन्होंने केवल दिल्ली दरबार मे हाजिरी लगाई। आज जब फिर से चुनाव हो रहे है तो फिर उन्हें जनता की याद आ रही है। इस बार जनता उनकी झूठी बातों में नही आने वाली। लोगों को अब मोदी की गारंटी पर भरोसा है इसलिये जनता मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र में विकास की अपार सम्भावनाएं है, हम आने वाले समय में बेहतर सड़क, अस्पताल, शिक्षा, पर्यटन स्थल के विकास के लिए काम करेंगे।

पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर ने कहा कि राज्यसभा सांसद होने के बाद सरोज पांडेय ने करोड़ो के विकास कार्यों की सौगात कोरबा लोकसभा क्षेत्र को दी है। जबकि कांग्रेस की सांसद यहाँ से निर्वाचित होने के बावजूद एक ईंट नहीं रख पाई। कांग्रेस का काम केवल भ्रम फैलाने का होता है, उनसे दूर रहिए।

इस दौरान टिकेश्वर राठिया, गोपाल मोदी, देवेन्द्र पांडेय, सुरेंद्र पांडेय, राजेंद्र पांडेय, नटवर शर्मा, आकाश सक्सेना, कुलसिंह कंवर, रेणुका राठिया, गुदाराम तिर्की, प्रतिमा सोनवानी सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।