भाजपा कोरबा लोकसभा प्रबंधन एवं कोर कमेटी की बैठक प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन की उपस्थिति में हुई संपन्न

0 उप मुख्यमंत्री अरुण साव, प्रत्याशी सरोज पांडेय सहित अन्य वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

कोरबा, 20 मार्च । आज भाजपा कोरबा लोकसभा प्रबंधन एवं कोर कमेटी की बैठक संपन्न हुई । बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रत्याशी डॉ सुश्री सरोज पांडेय ने कहा की कोरबा लोकसभा क्षेत्र की जनता नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए कृत संकल्पित है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भाजपा के 370 प्लस एवं एनडीए 400 पार का नारा दिया है । हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर उनके संकल्प को पूरा कर दिखाना है । मैं कोरबा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी तो प्रतीक मात्र हूं वास्तविकता में तो यहां का प्रत्येक भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहा है ।

बैठक में उपस्थित अपेक्षित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सह प्रभारी श्री नितिन नबीन ने कहा की विधानसभा चुनाव के पहले देश के अन्य राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ में सरकार बनाना अधिक मुश्किल जान पड़ता था लेकिन छत्तीसगढ़ के देवटूल कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम की और इसी का परिणाम था कि भूपेश बघेल के कुशासन से छत्तीसगढ़ की जनता को मुक्ति मिली है । और इन्हीं कार्यकर्ताओं के मेहनत के भरोसे मैं यह कह सकता हूं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से हम 11 की 11 सीट जीतकर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की झोली में डालेंगे । प्रदेश के सह प्रभारी श्री नितिन नवीन ने लोकसभा प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी के अन्य विषयों में भी कार्यकर्ताओं से चर्चा की और उन्हें उचित मार्गदर्शन प्रदान किया ।

लोकसभा प्रबंधन एवं कोर कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि आगामी आने वाले लोकसभा चुनाव में हम कार्यकर्ताओं के बढ़े हुए आत्मविश्वास की बदौलत लोकसभा की सभी सीटे जीतने का दावा कर रहे हैं । आज हमारे पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है, ऐतिहासिक उपलब्धियां है । अब हम कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि हम लोकसभा चुनाव के लिए वोटर के पास जाए एवं उनसे समर्थन प्राप्त करें ।

आज के बैठक में उपरोक्त अतिथियों के अलावा मुख्य रूप से बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, कोरबा लोकसभा प्रभारी धरम लाल कौशिक, लोकसभा संयोजक एवं बैकुंठपुर विधायक भैया लाल राजवाड़े, लोकसभा सहसंयोजक मनोज शर्मा, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, श्रम व उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन, भरतपुर सोनहत विधायक श्रीमती रेणुका सिंह, मरवाही विधायक प्रणव मरपच्ची, ननकी राम कंवर, रामदयाल उईके, गोपाल साहू, प्रबल प्रताप जूदेव, कोरबा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, कोरिया जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, एमसीबी जिला अध्यक्ष अनिल केसरवानी, GPM जिला अध्यक्ष कन्हैया राठौर सहित सभी विधानसभाओ के संयोजक, विधानसभाओं के प्रभारी, लोकसभा में निवासरत प्रदेश के कार्य समिति सदस्य, मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा प्रबंधकारिणी व कोर कमेटी के सदस्य सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।