शादी के 5 महीने बाद अस्पताल में भर्ती होने जा रहे Parineeti Chopra के पति, विदेश में चलेगा राघव का इलाज

मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा जल्द ही अपना इलाज कराने के लिए विदेश रवाना होने वाले हैं। इस खबर पर खुद उनकी राजनीतिक पार्टी आप ने भी मुहर लगाई है और कहा है कि वो यूनाइटेड किंगडम में अपना इलाज करवाएंगे।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी सूत्रों ने कहा है कि आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आंख की रेटिना डिटेचमेंट को रोकने के लिए यूनाइटेड किंगडम में विट्रोक्टोमी सर्जरी कराएंगे। सूत्रों के अनुसार, इसमें रेटिना में छोटे-छोटे छेद होने लग जाते हैं और स्थिति आंखों की रोशनी के लिए बेहद खतरनाक है। इससे बचने के लिए इसका तुरंत इलाज करवाना जरूरी है।

क्या है रेटिना डिटेचमेंट

अगर रेटिना डिटेचमेंट होता है तो यह एक ऐसी स्थिति है जहां आंख के पीछे का नाजुक टिश्यू अपनी सामान्य स्थिति से अलग हो जाता है, जिससे आंखों की रोशनी जाने का खतरा बन जाता है। जल्द उपचार के बिना, ये छोटे छेद तेजी से बढ़ सकते हैं, जिससे आंखों की रोशनी कम होना या फिर अंधापन भी हो सकता है।

पार्टी के सूत्रों ने यह भी कहा कि चड्ढा को यह ऑपरेशन ब्रिटेन में एक वरिष्ठ डॉक्टर के मार्गदर्शन में कराने की सिफारिश की गई थी। उनके बारे में और जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल उनकी आंख की स्थिति स्थिर है और आंखों की रोशनी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

परिणीति और राघव की शादी

परिणीति और राघव ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की। इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए।