Game Changer के सेट से लीक हुईं कियारा आडवाणी की फोटो, इस लुक में दिखे Ram Charan

नई दिल्ली। डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर (RRR) से सफलता का नया मुकाम हासिल करने वाले साउथ सुपरस्टार राम चरण को बड़े पर्दे पर वापसी करते देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। अभिनेता की अपकमिंग फिल्म का नाम गेम चेंजर (Game Changer) है, जिसकी चर्चा लंबे समय से चल रही है। इस मूवी में राम चरण के साथ बी टाउन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। इन दिनों गेम चेंजर की शूटिंग चल रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से दोनों फिल्म कलाकारों की लेटेस्ट तस्वीरें लीक हुई हैं।

गेम चेंजर के सेट से स्टार कास्ट की फोटो लीक

अक्सर देखा जाता है कि फिल्मों के सेट से स्टार कास्ट की तस्वीरें आए दिन लीक होती रहती हैं। हाल ही में सुपरस्टार ऋतिक रोशन की कुछ फोटो वॉर 2 के सेट से लीक हुई थीं। इस कड़ी में अब नया नाम राम चरण और कियारा आडवाणी का शामिल हो रहा है। 

फिल्म गेम चेंजर के सेट से इन दोनों की तस्वीरें लीक हो चुकी हैं, जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि कियारा साड़ी में एक दम अलग दिख रही हैं। जबकि फॉर्मल पेंट शर्ट में राम चरण का लुक बेहद हटके नजर आ रहा है। 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कियारा और राम अपने फिल्म के शूटिंग सेट पर स्पॉट किए गए हैं। आलम ये है कि इन दोनों की इन फोटो पर अब बहुत चर्चा की जा रही है। 

इस डायरेक्टर की फिल्म है गेम चेंजर

राम चरण और कियारा आडवाणी की गेम चेंजर का डायरेक्शन साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर्स शंकर कर रहे हैं। ये वहीं शंकर हैं, जो इससे पहले आई, रोबोट और अपरचित जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं। उम्मीद है कि शंकर की गेम चेंजर भी सफलता की लय को बरकरार रखेगी।