भाई के इलाज के लिए गौरेला से ला रहे थे छह लाख, कार से पांच लाख हो गए गायब, ड्राइवर पर चोरी की शंका

बिलासपुर,13 मार्च । कृषि विभाग का कर्मचारी अपने ईलाज के लिए गौरेला में रहने वाले बड़े भाई से मांगकर छह लाख रुपये लेकर आ रहे थे। रास्ते में उनकी कार में रखे बैग से पांच लाख रुपये गायब हो गए। कर्मचारी ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में करते हुए अपने ड्राइवर पर चोरी की शंका की है। मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तोरवा क्षेत्र के महमंद में रहने वाले विनोद कुमार शर्मा(46) कृषि विभाग में विकास दल सदस्य हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि छह मार्च की सुबह कार से बड़े भाई दिनेश शर्मा के पास गौरेला गए थे। उनके साथ ड्राइवर ओम दुबे और साथी कर्मचारी संजीव भगत भी थे।

गौरेला में उनके भाई ने ईलाज के लिए बैंक से छह लाख रुपये निकालकर दिए। रुपये को बैग में भरकर उन्होंने कार के अंदर रख दिया। रास्ते में वे सोनसाय नवागांव पंचायत भवन में सरपंच के बेटे से मिलने के लिए गए। सरपंच के बेटे मिलकर जब वे बाहर आए तो साथी कर्मचारी कार से कुछ दूरी पर था। बाहर निकलकर वे साथी कर्मचारी के साथ कार में बैठकर बिलासपुर के लिए निकल गए। पोड़ी मोड़ के पास ड्राइवर ने चाय पीने के लिए कार रोक दी। रात करीब 10 बजे वे अपने घर पहुंच गए।

घर में जाकर उन्होंने बैग चेक किया तो केवल एक लाख रुपये थे। बैग में रखे पांच लाख रुपये गायब थे। कर्मचारी ने बताया कि उनके ड्राइवर को रुपये के संबंध में पूरी जानकारी थी। उन्होंने अपने ड्राइवर पर चोरी की शंका करते हुए तोरवा थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कृषि विभाग के कर्मचारी ने पांच लाख रुपये चोरी की शिकायत की है। इसके आधार पर उनके ड्राइवर से पूछताछ की गई है। पीड़ित और संदेही का काल डिटेल खंगाला जा रहा है। मामला अभी जांच में है।