Disha Patani ने अचानक Sidharth Malhotra संग की ऐसी हरकत, शॉक्ड रह गए योद्धा एक्टर, Video Viral

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म योद्धा (Yodha Movie) के साथ फिल्मी पर्दे पर लौटने वाले हैं। उनकी फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। चार दिनों में ये फिल्म दर्शकों के हवाले होने वाली है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी मूवी योद्धा में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी नजर आने वाले हैं। ये तीनों ही मुंबई से लेकर हर शहर जाकर अपनी फिल्म योद्धा का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं।

फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने शहर दिल्ली में फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। उनका हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अचानक ही दिशा पाटनी ऐसी हरकत कर देती हैं, जिसकी वजह से योद्धा एक्टर भी हैरान रह गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘योद्धा’ के दिल्ली प्रमोशन के दौरान का है। वायरल वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में Disha Patni और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा राशि खन्ना भी हैं, जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं।

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिशा पाटनी और राशि खन्ना की साड़ी की तारीफ कर रहे हैं, तभी अचानक दिशा पाटनी वीडियो में मजाकियां अंदाज में लटके-झटके मारने लगती हैं। जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ये कहते हैं कि वह अपने घर आने के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं, तभी अचानक दिशा पाटनी उनके हाथ को झटक देती हैं और राशि खन्ना (Rashi Khanna) का हाथ पकड़ के आगे बढ़ने लगती हैं। दिशा पाटनी की ऐसी हरकत देख कुछ देर के लिए सिद्धार्थ भी शांत हो गए।

https://twitter.com/malhotras_Ex/status/1767230774041026822?s=20

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी योद्धा

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ-दिशा और राशि खन्ना ने दिल्ली में ही अपने गाने ‘तिरंगा’ को रिलीज किया। धर्मा प्रोडक्शन ने लाल किला के आगे खड़े हुए तीनों की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस पेट्रोटिक फिल्म के निर्देशन की कमान सागर आंबरे और पुष्कर ओझा संभाल रहे हैं। इस फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा अरुण कत्याल के किरदार में दिखेंगे।