खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं आशा भोसले की पोती, इस बड़ी फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रहीं डेब्यू

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स हैं, जिन्होंने नामी परिवार से होते हुए भी अपनी पहचान खुद के दम पर बनाई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तक, बी टाउन में पॉपुलर स्टार किड्स की कमी नहीं है। इस लिस्ट को ज्वाइन करने वाली हैं लेजेंड्री सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) की पोती जनाई भोसले। 

बॉलीवुड में एंट्री लेंगी आशा भोसले की पोती

17वीं शताब्दी के शासक रहे शिवाजी महाराज को लेकर पिछले कई समय से फिल्म बनने की बात सामने आई है। अब मेकर्स की ओर से फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खुलासा किया गया है। संदीप सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली ‘द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज’ में जनाई भोसले (Zanai Bhosle) की एंट्री कन्फर्म हो चुकी है।

जनाई फिल्म में शिवाजी महाराज की पत्नी रानी साई भोसले के रोल में नजर आएंगी। कास्टिंग पर उनकी तारीफ करने के साथ ही संदीप सिंह ने उनके उस टैलेंट के बारे में बताया, जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। संदीप सिंह ने कहा कि जनाई को लॉन्च करने पर उन्हें बेहद खुशी महसूस हो रही है। जनाई छत्रपति शिवाजी महाराज के परिवारिक वंश की वंशज हैं। इसी के साथ मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के साथ भी उनका नाता है, जो इस बात को और खास बनाता है।

आशा भोसले की तरह ही खूबसूरत सिंगर हैं उनकी पोती

संदीप सिंह ने बताया कि उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज की पत्नी का रोल दिया गया है। जनाई आशा भोसले की तरह ही बहुत अच्छी सिंगर हैं, खूबी जो उन्हें विरासत में मिली है। म्यूजिक से तो उनका लगाव है ही। साथ ही वह डांसर भी कमाल की रही हैं। इन खूबियों को देखते हुए उन्हें रानी साई भोसले के कैरेक्टर के लिए चुना गया, जिनका अपने राज्य को बढ़ावा देने में अहम योगदान रहा था।

खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं जनाई

जनाई भोसले बेशक एक पीरियड फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। मगर खूबसूरती में वह किसी अन्य एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। 

जनाई ने कई म्यूजिक एल्बम में आवाज दी है। उनके पॉपुलर सॉन्ग्स में ‘तेरा ही एहसास है’ सहित कई गाने हैं।