Shubman Gill: बल्ले से रंग जमाने के बाद सिक्स पैक एब्स चमकाते नजर आए शुभमन गिल, इंस्टाग्राम पोस्ट ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

नई दिल्ली। शुभमन गिल (Shubman Gill) की गिनती भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे डैशिंग क्रिकेटर्स में की जाती है। गिल अपने लुक्स और शानदार फिजीक से आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एकबार फिर भारतीय युवा बैटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। तस्वीरों में गिल अपने एब्स चमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

गिल की तस्वीरें हुई वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में बल्ले से धमाल मचाने के ठीक बाद शुभमन गिल हॉलिडे पर निकल पड़े हैं। गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, फोटोज में गिल ने टॉवल लपेट रखा है और उन्होंने अपने सिर पर एक कैप पहन रखी है। तस्वीरों में गिल की शानदार बॉडी निखरकर सामने आ रही है।

टेस्ट सीरीज में जमाया बल्ले से रंग

शुभमन गिल के लिए इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज बल्ले से यादगार रही। गिल ने पांच मैचों की कुल 9 पारियों में 56.50 की औसत से 452 रन कूटे। इस दौरान गिल के बल्ले से तीन शतक निकले। धर्मशाला में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में गिल ने 110 रन की धांसू पारी खेली।

गुजरात की कप्तानी करेंगे शुभमन

शुभमन गिल आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस लौटने के बाद गुजरात ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए टीम की बागडोर गिल के हाथों में सौंपी है। गुजरात की ओर से खेलते हुए पिछले दो सीजन में भारतीय सलामी बल्लेबाज का प्रदर्शन दमदार रहा है। ऐसे में इस सीजन भी गिल टी-20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन जरूर करना चाहेंगे।