कौन हैं मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर, जिनपर Elvish Yadav ने बरसाए लात घूंसे, मुनव्वर के साथ सेल्फी लेने पर हुआ था विवाद

नई दिल्ली। Who is Sagar Thakur: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) जब से इस शो के विनर बने हैं, तब से किसी न किसी विवाद में उनका नाम सामने आ रहा है। नोएडा की पार्टी में सांप के जहर की तस्करी का मामला हो या वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने जा ने पर हुई झड़प, एल्विश आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। अब यूट्यूबर सागर ठाकुर (Sagar Thakur) से पिटाई का मामला सुर्खियां बटोर रहा है और एल्विश की मुश्किलें इस मामले में कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं।

बढ़ीं एल्विश यादव की मुश्किलें

एल्विश पर सागर को बुरी तरह मारने पीटने का आरोप है। पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें एल्विश, सागर पर लात घूसे बरसाते देखे जा सकते हैं। इस मामले के बाद एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, 12 मार्च को पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। सोशल मीडिया पर ‘एल्विश वर्सेज मैक्सटर्न’ और ‘अरेस्ट एल्विश यादव’ ट्रेंडिंग में है। इसी के साथ लोगों में यह जानने की इच्छा भी है कि आखिर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर कौन हैं, जिनसे एल्विश का इतना बड़ा झगड़ा है।

कौन हैं सागर ठाकुर?

मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर भी एक यूट्यूबर हैं। वह गेमिंग से जुड़ी वीडियो बनाते हैं। यूट्यूब पर उनके तकरीबन 1.6 मिलियन यूजर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह आईआईटी और इसी तरह की अलग-अलग वीडियोज लोगों के साथ शेयर करते हैं। सागर ने बताया कि वह 2021 से एल्विश को जानते हैं। दोनों के बीच जुबानी जंग तब से है, जब से एल्विश ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में गए थे। हालांकि, यह सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित थी। 

एल्विश यादव ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने साइड की स्टोरी बताई। साथ ही यह भी बताया कि उनके बिग बॉस में होने के टाइम से सागर ने कुछ ऐसे कमेंट्स किए, जो उनके फैंस को नागवार गुजरा। इसी के बाद दोनों की जुबानी जंग शुरू हुई।

कैसे शुरू हुआ एल्विश और सागर का विवाद?

एल्विश और सागर का विवाद तब शुरू हुआ, जब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ नजर आए। क्रिकेट ग्राउंड से दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं। इस फोटो को रीपोस्ट करते हुए मैक्सटर्न ने एल्विश की खूब खिंचाई की थी। एल्विश भी चुप नहीं रहे और मैक्सटर्न को सोशल मीडिया पर पलट कर जवाब दिया। एल्विश यादव ने जवाब दिया, ‘भाई तू दिल्ली में रहता है, सोचा याद दिला दूं।’ ये मामला जब बढ़ता ही चला गया, तो दोनों ने मीटिंग फिक्स की। यहीं पर एल्विश ने मैक्सटर्न पर लात घूंसे बरसाए, जिसका वीडियो वायरल हुआ है।