Shaitaan Collection Day 1: पहले ही दिन चल गया ‘शैतान’ का जादू, अजय देवगन की फिल्म ने कर डाली तूफानी कमाई

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ बीते दिन यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में लग चुकी है. ‘शैतान’ रिलीज से पहले ही चर्चा में हनी हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के मामले में शानदार कारोबार कर लिया था. जिसके बाद ‘शैतान’ के ओपनिंग कलेक्शन से सभी को काफी उम्मीदें थी. फिल्म के पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

अजय देवगन की इस हॉरर ड्रामा फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था, तभी से फैन्स इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. आज फिल्म की रिलीज का दूसरा दिन है. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि शैतान पहले दिन करीब 8 से 12 करोड़ के बीच का बिजनेस करेगी. लेकिन पहले दिन की कमाई ने मेकर्स को काफी खुश कर दिया है. फिल्म की शुरुआत अच्छी मानी जा रही है.

सैकनिल्क की ताजा रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ ने पहले दिन 14.50 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई की है. 60 से 65 करोड़ के खर्चे के साथ बनी शैतान के ये आंकड़े अभी शुरुआती है. इनमें अभी थोड़े बदलाव भी हो सकते हैं. लेकिन इन आंकड़ों को शानदार माना जा रहा है और शनिवार और रविवार की कमाई में उछाल की उम्मीद की जा रही है.

एक रिपोर्ट की मानें तो शैतान की रिलीज के पहले दिन 3844 शोज चले हैं. फिल्म में आर माधवन ने शैतान का अहम किरदार निभाया है. उनके काम को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म को टक्कर देने के लिए साउथ की दो फिल्में भी रिलीज हुई हैं. फिल्म गामी और भीमा भी 8 मार्च को थिएटर में लगी हैं.