Elvish Yadav को गिरफ्तार करने की मांग तेज, यूट्यूबर सागर ठाकुर का दावा- मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस शो को जीतने के बाद लाइमलाइट में आए। सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है। हालांकि, इसी के साथ वह कई कंट्रोवर्सी का भी शिकार हुए। उनकी मुश्किलें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहीं। एल्विश का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर पर लात-घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद गुरुग्राम सेक्टर 53 में एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। वहीं, मार खाने वाले शख्स ने अलग वीडियो अपलोड कर पूरा मामला बताया है।

एल्विश यादव को गिरफ्तार करने की मांग हुई तेज

एल्विश यादव को लेकर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर मैक्सटर्न (सागर ठाकुर) के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में खूब सारी गालियों के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। एल्विश का ये रूप देख उनके फैंस तक हैरान हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। साथ ही सोशल मीडिया पर ‘#ArrestElvishYadav’ ट्रेंड कर रहा है। इस बीच मार खाने वाले शख्स ने एल्विश पर लगी धाराओं पर निराशा जाहिर करते हुए घटना का पूरा सच बताया है।

सागर ठाकुर ने लगाए एल्विश पर ये आरोप

ट्विटर पर वीडियो अपलोड कर सागर ने कहा कि एल्विश के खिलाफ एफआईआर को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एल्विश यादव, जिन्होंने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। लेकिन जब मैं एफआईआर दर्ज कराने गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज किया। दुर्भाग्य से ये जमानती धाराएं हैं और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद कोई गैर जमानती आरोप शामिल नहीं है।’

‘भविष्य में कुछ गलत हुआ, जिम्मेदार एल्विश यादव होना चाहिए’

उन्होंने आने लिखा, ‘एफआईआर में हत्या का आरोप क्यों नहीं शामिल किया गया? क्या यह राज्य सरकार के पैसे और समर्थन के प्रभाव के कारण है? क्या हरियाणा सरकार संभावित रूप से एक अपराधी को बचा रही है? मैं अनुरोध करता हूं @DC_Gurugram, @gurgaonpolice, @anilvijminister, @mlkhattar, @anilvijminister MS एल्विश के खिलाफ हत्या के प्रयास और #ArrestElvishYadav के लिए गैर-जमानती धारा के साथ एफआईआर दर्ज करने के लिए। अगर भविष्य में मेरे साथ कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण होता है, तो एल्विश यादव को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।’

रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की

सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश के फैन पेज द्वारा नफरत फैलाई जा रही थी, जिस कारण शुक्रवार को उन्होंने एल्विश से मिलने को कहा। एल्विश जब आए, तो उनके साथ 7-10 गुंडे थे। आते ही एल्विश ने मुझे मारना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एल्विश ने इस दौरान मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।