CG Crime :बदमाशों ने घर में घुसकर दादी और पोती की कर दी निर्मम हत्‍या, मौके पर पहुंची पुलिस

दुर्ग,07 मार्च । छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में डबल मर्डर की खबर से हड़कंप मच गया। बदमाशों ने घर में घुसकर दादी और पोती की निर्मम हत्‍या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना पुलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गनियारी की है।

दुर्ग में रसमडा के पास स्थित ग्राम गनियारी में बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात दादी एवं पोती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतका राजपति साहू 62 वर्ष एवं पोती राधिका साहू 17 वर्ष की बताई जाती है। दोनों की रक्तरंजीत लाश उनके घर पर ही मिली।

मकान में सोते समय दादी-पोती की हत्‍या

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ग्राम गनियारी निवासी राजपति साहू अपनी पोती राधिका साहू के साथ गांव में ही स्थित अपने मकान में सो रही थी। इस दौरान ही अज्ञात आरोपित ने उनकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक राधिका की लाश घर के भीतर कमरे में एवं राजपति साहू की लाश बाहर बरामदे में मिली। दोनों के शव पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं।

दोहरे हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार राजपति साहू के चार बेटे हैं। तीन बेटे गांव में ही अलग-अलग रहते हैं। राजपति साहू का गांव में चार मकान है, एक मकान में राजपति साहू अपनी पोती के साथ सोने आई थी। दोहरे हत्याकांड की वजह क्या है, अज्ञात आरोपित कौन है पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है। परिवार इस घटना के बाद से दहशत में है ग्रामीण भी स्तब्ध है पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।