Bilaspur News :अनुराग की शतकीय पारी से बिलासपुर ने पहली पारी में बनाई बढ़त

बिलासपुर,29 फरवरी । अनुराग की शतकीय पारी से बिलासपुर ने पहली पारी में बनाई बढ़त सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता 2024-25 छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से चल रहे सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत बिलासपुर और बिलासपुर ब्लू के मध्य सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। रायपुर के आरडीसीए मैदान में चल रहे इस मैच का बुधवार को दूसरा दिन रहा है। इसमें बिलासपुर के अनुराग मिश्रा के 134 रन की शतकीय पारी से टीम ने महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की है।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि बिलासपुर ने पहले दिन के खेल में टास जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बिलासपुर ब्लू को 219 रनों पर रोक दिया था। इसके बाद बिलासपुर ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 47 रन बना लिए थे। वहीं दूसरे दिन बुधवार को पारी को आगे बढ़ाते हुए अनुराग मिश्रा के शानदार शतकीय पारी के बदौलत 100.5 ओवर में 297 रन बनाए। इसमें अनुराग मिश्रा ने शानदार 134 रन बनाए। प्रथम सिंह ने 61 रन और वासुदेव बरेठ ने 24 रनों का योगदान दिया।

बिलासपुर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए शुभम सिंह ठाकुर ने चार विकेट प्राप्त किए। प्रवीण कुमार यादव, श्रेयम सुंदरम और मोहम्मद इरफान को दो-दो विकेट मिले हैं। बिलासपुर ने बिलासपुर ब्लू से पहली पारी में 78 रनों की बढ़त बना ली। इसके बाद बिलासपुर ब्लू ने दूसरे दिन का खेल खत्म होते तक तीन ओवर में बिना विकेट खोए छह रन बना लिए हैं। इसमें अभिजीत टाह चार रन पर और उमंग गांधे दो रनों पर नाबाद खेल रहे हैं। 29 फरवरी गुरुवार को तीसरे दिन का मैच खेल खेला जाएगा।