विधायक-मंत्रियों के प्रदर्शन से सीएम साय गदगद, कहा : लगता नहीं कि ये नई विधानसभा है…

रायपुर,28 फरवरी । विधानसभा का बजट सत्र बुधवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया। सत्र के दौरान पहली बार चुनकर आए विधायकों और मंत्रियों के प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रसन्नता जताई। उन्होंने कहा कि सभी ने अच्छा परफॉर्मेंस दिया। ऐसा लगा ही नहीं कि यह नई विधानसभा है।

विधानसभा के सत्रावसान के बाद मीडिया से चर्चा में धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र से पहुंचे युवाओं से विधानसभा में मुलाकात पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जो कभी गांव से नहीं निकले थे, आज वह जगदलपुर, रायपुर घूम रहे हैं। इसका सारा श्रेय गृहमंत्री विजय शर्मा को जाता है। इन युवाओं के अंदर नई सोच विकसित होगी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने नियद नेल्लानार योजना लॉन्च की है। युवाओं ने मुझसे बिजली, स्कूल, अस्पताल, राशन, शौचालय की मांग की है। खेतों में पानी के लिए ट्यूबवेल की मांग की है। बीजेपी की डबल इंजन की सरकार सारी सुविधाएं वहां पहुंचाएगी। सरकार के प्रति विश्वास बनेगा।

हिमाचल में राज्यसभा चुनाव में हुए क्रॉस वोटिंग पर मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की डूबती हुई नैया है। नैया में छेद हो गया है, पानी भर रहा है, लोग अपनी सुरक्षा तो देखेंगे ही।