सेमी फायनल मुकाबला आज: पुलिस इलेवन भिड़ेगी शिक्षा विभाग इलेवन से तो बालको इलेवन का टक्कर नगर निगम इलेवन से होगा

दूसरे दिन के क्वार्टर फायनल में शिक्षा विभाग इलेवन ने कृषि विभाग इलेवन और बालको इलेवन ने स्वास्थ्य विभाग इलेवन को हराया

कोरबा,28 फरवरी । कोरबा प्रेस क्लब, कोरबा द्वारा शहर के घंटाघर मैदान में स्व केशव लाल मेहता स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में लीग मैच के बाद क्वार्टर फायनल मैच का दौर पूरा हो गया। आज छठवें दिन बुधवार को दो सेमी फायनल मैच आयोजित होंगे। जिसके लिए क्वार्टर फायनल के पहले दिन सोमवार के मुकाबले में पुल ए से पुलिस इलेवन की टीम ने मेयर इलेवन को हराकर और नगर निगम इलेवन की टीम ने अधिवक्ता इलेवन को हराकर अपनी जगह बनाई। क्वार्टर फायनल के दूसरे दिन मंगलवार को मौसम की खराबी के बाद बारिश होने से पहला क्वार्टर फायनल मैच स्थगित करना पड़ा। जबकि दूसरा मैच 8-8 ओवर का शिक्षा विभाग इलेवन व कृषि विभाग इलेवन के बीच खेला गया।

गीले मैदान में हुए रोमांचक मुकाबले में शिक्षा विभाग इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर फिल्डिंग चुना। पहले बल्लेबाजी करते हुए कृषि विभाग इलेवन की टीम ने निर्धारित ओवर में 61 रन बना सकी। शिक्षा विभाग इलेवन की टीम ने 9 विकेट से मैच जीतकर सेमी फायनल में अपनी जगह बनाई। वहीं बालको इलेवन व स्वास्थ्य विभाग इलेवन के बीच स्थगित हुए क्वार्टर फायनल के मैच को बुधवार की सुबह 8 बजे 10-10 ओवर का तय करके खेला गया। मैच में बालको की टीम ने टॉस जीतकर फिल्डिंग को चुना। स्वास्थ्य विभाग इलेवन द्वारा दिए गए 58 रन के लक्ष्य को बालको की टीम ने 5वें ओवर में 8 विकेट से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार के लिए ज्योतिस् को चुना गया जिन्होंने 9 गेंद पर 29 रन बनाया।

प्रतियोगिता का फायनल मैच के साथ समापन कल
प्रतियोगिता का फायनल मैच कल गुरुवार 29 फरवरी को समापन दिवस खेला जाएगा। आज होने वाले सेमी फायनल दौर के दोनों मैच में विजयी टीमें कल फायनल मुकाबले में आपस में भिड़ेगी। कोरबा प्रेस क्लब की ओर से समापन अवसर के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। इसके लिए मैदान को आर्कषक लाइटिंग से सजाया जाएगा।