Don 3: शाह रुख-प्रियंका की ‘डॉन’ से कम नहीं होगी रणवीर-कियारा की ‘डॉन 3’, फरहान अख्तर ने भारी-भरकम रखा है बजट!

नई दिल्ली। रणवीर सिंह आगामी फिल्म डॉन 3 को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उनके बाद फिल्म में अब कियारा आडवाणी की भी एंट्री हो गई है। डॉन 3 में एक्ट्रेस शायद रोमा का किरदार निभाए।  ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर हैं। हालांकि, कुछ लोगों को डॉन फ्रेंचाइजी से शाह रुख खान को रिप्लेस करने की बात पसंद नहीं आ रही है। डॉन 3 के मेकर फरहान अख्तर अब डॉन यूनिवर्स को एक नए युग में ले जाना चाहते हैं। इस कदम के लिए उन्होंने रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी को चुना है।

सबसे महंगी होगी डॉन 3

डॉन 3 की स्टार कास्ट की चर्चा के बीच अब फिल्म के बजट को लेकर खबर सामने आई है। अनुमान के मुताबिक ही मेकर्स डॉन 3 पर भारी- भरकम रकम लगाने वाले हैं, क्योंकि इस बार फिल्म को डॉन और डॉन 2 से बेहतर साबित करने का चैलेंज है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, डॉन 3, डॉन 1 और डॉन 2 से भी महंगी होने वाली है।

कितना है डॉन 3 का बजट ?

फरहान अख्तर , डॉन 3 को अपने करियर की सबसे शानदार फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉन 3 का बजट 275 करोड़ रखा गया है, इसमें फिल्म के प्रिंट और पब्लिसिटी का खर्च शामिल नहीं है। सूत्र के अनुसार, डॉन 3 को इस तरह बनाया जाएगा कि ये स्पाई यूनिवर्स को टक्कर दे सके। इसके अलावा फिल्म का हीरो भी खास होगा, जो नेगेटिव शेड्स के साथ होगा।

रणवीर ने मचाया तहलका

फरहान अख्तर ने बीते साल डॉन 3 को लेकर अचानक एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया था। वीडियो के साथ ही डॉन फ्रेंचाइजी में आधिकारिक तौर पर शाह रुख खान की जगह रणवीर सिंह की एंट्री का खुलासा किया गया था। वीडियो में पहले रणवीर सिंह की आवाज सुनाई देती है, फिर उनके चेहरे से पर्दा उठाया जाता है।

धमाकेदार है रणवीर का अंदाज

डॉन 3 के वायस ओवर में रणवीर सिंह ने कहा, “शेर जो सो रहा है वो जगेगा कब, पूछते हैं ये सब। उनसे कह दो फिर जाग उठा हूं मैं, और फिर सामने जल्द आने को, क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है, तुम तो हो जानते, जो मेरा नाम है, 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती हैं मुझे, पर पकड़ पाया है मुझको कौन?… मैं हूं डॉन।”