Virat Kohli अपनी बेटी वामिका के साथ लंदन में लंच करते हुए स्‍पॉट, पिता-बेटी की क्‍यूट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने है। अनुष्का ने बेटे ‘अकाय’ को जन्म दिया। इस वजह से किंग कोहली भारतीय टीम के साथ मौजूद नहीं हैं। वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट और उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Virat Kohli अपनी बेटी वामिका के साथ लंच करते हुए दिखे

दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी बेटी वामिका (Vamika) को लंदन के एक रेस्टोरेंट में हाल ही में लंच करते हुए देखा गया। किंग कोहली अपने परिवार वालों को प्राथमकिता देने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे। वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए अकसर नजर आते है। एक बार फिर से वामिका के साथ किंग कोहली की लंच की तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं।

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वामिका अपने पिता विराट के साथ खाना खा रही है, लेकिन इस दौरान उनकी शक्ल तो नहीं दिख रही। तस्वीर में वामिका की पीठ दिख रही है, लेकिन यह साफ है कि ये वामिका ही है। बता दें कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और वामिका की तस्वीरें लोगों को भी पसंद आ रही है। कुछ फैंस का कहना है कि यह तो जूनियर अनुष्का ही है, जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि दोनों की कितनी खूबसूरत तस्वीरें हैं।

अनुष्का-विराट हाल ही में दूसरी बार बने पिता

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने बच्चे अकाय का दुनिया में स्वागत किया। यह कपल दूसरी बार माता-पिता बने, जिसकी जानकारी उन्होंने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। कोहली और अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि बहुत सारी खुशियों और प्यार भरे दिलों के साथ हम सभी को बताते है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई क दुनिया में स्वागत किया। हम आपका इस समय आशीर्वाद चाहते हैं हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।