छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : मनरेगा के काम के दौरान मजदूर की मौत, अचानक गिरा और फिर चली गई जान

बालोद 26 फरवरी । जिले के नवागांव में मनरेगा काम करने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो जाने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि तालाब गहरीकरण के लिए मनरेगा का काम चल रहा था इसी दौरान मजदूर अचानक बेहोश हो गया और जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर मज़दूर दिनेश ठाकुर की मौत के मामले में गुण्डरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने विधानसभा में शून्यकाल के दौरान मज़दूर लिए मुआवज़े की माँग की।

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह 8.30 की बताई जा रही है। जब बालोद जिले के सनौद के आश्रित ग्राम नवागांव स्थित रेंहची बाट तालाब में गहरीकरण का कार्य मनरेगा के तहत किया जा रहा था। जहां गांव के सैकड़ो ग्रामीण काम कर रहे थे। इसी दौरान 44 साल का दिनेश ठाकुर अचानक जमीन पर बेसुध होकर गिर गया।

जिसके बाद वहां काम कर रहे अन्य ग्रामीण तत्काल उसके पास पहुंचे और उसके चेहरे मे पानी डालकर उसे उठाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच वहां मौजूद अन्य लोगों ने एम्बुलेंस की सुचना दी। जिसके बाद मौके पर एम्बुलेंस पहुंचकर दिनेश को अस्पताल ले गई। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।