दूसरी बार पापा बनेंगे Ram Charan! बेटी के जन्म के 8 महीने बाद दूसरे बच्चे के लिए तैयार पत्नी Upasana Kamineni

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) शादी के 11 साल बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया था। 34 साल की उपासना ने 8 महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया था। हाल ही में, राम चरण की पत्नी ने दूसरे बच्चे के बारे में बात की है।

पेशे से एंटरप्रेन्योर उपासना कामिनेनी और राम चरण ने साल 2012 में शादी की थी। कॉलेज फ्रेंड्स से लवर और पति-पत्नी की भूमिका निभाने के बाद 20 जून 2023 को एक बेटी के माता-पिता बने थे। एक हालिया इंटरव्यू में उपासना ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर बात की है। उन्होंने कहा कि वह सेकेंड बेबी के लिए रेडी हैं, लेकिन सिर्फ एक कंडीशन पर।

महिलाओं की हेल्थ पर बोलीं राम चरण की पत्नी

उपासना कामिनेनी ने आईड्रीम को दिए इंटरव्यू में इस बात पर जोर दिया कि महिलाओं को अपनी हेल्थ पर बहुत ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक खुद की केयर नहीं होगी, कोई दूसरा नहीं करेगा। बकौल उपासना,

मुझे लगता है कि हमारी हेल्थ बहुत जरूरी है और हमें खुद को पहले रखना चाहिए। अगर हम अपनी परवाह नहीं करेंगे, कोई हमारी परवाह नहीं करेगा। मुझे लगता है कि जब सॉल्यूशन यहां होगा तो महिलाओं को कोई कष्ट नहीं उठाना पड़ेगा। महिलाओं को च्वॉइस बनानी चाहिए कि उन्हें क्या करना है।

दूसरे बेबी के लिए तैयार उपासना

राम चरण की लेडी लव उपासना कामिनेनी ने बताया कि लेट बेबी प्लान करने पर उन्हें जरा भी पछतावा नहीं है। वह दूसरे बच्चे के लिए भी तैयार हैं। उपासना ने कहा-

मैंने जिंदगी में लेट बेबी प्लान करना चुना और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है। वो मेरा च्वॉइस था। जब भी मेरे डॉक्टर कहेंगे, मैं राउंड टू के लिए भी एकदम तैयार हूं। मेरी हेल्थ मेरी च्वॉइस।

बता दें कि कुछ दिन पहले उपासना ने कहा था कि उन्हें राम चरण और बेटी क्लिन कारा के बॉन्ड से जलन होती है। दोनों के बीच बहुत प्यार है।