बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल शादीशुदा महिला ससुराल से भागी, Free Fire ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुआ प्यार

एमपी। Free Fire ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान मध्य प्रदेश के सीधी जिले के एक लड़के को उत्तराखंड की महिला से प्यार हो गया. बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल शादीशुदा महिला अपने बच्चे को लेकर उसके घर पहुंच गई. यह देख लड़के के पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर महिला को उत्तराखंड वापस भेजा.

दरअसल, सीधी जिले के सिहावल चौकी के रहने वाले एक नाबालिक लड़के को फ्री फायर गेम खेलने की आदत थी. इस ऑनलाइन गेमिंग के दौरान उत्तराखंड की रहने वाली एक महिला से नाबालिग को प्यार हो गया. बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल एक बच्चे की मां उत्तराखंड से चलकर सीधी आ गई और नाबालिग प्रेमी के घर में पहुंच गई. सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप पहुंच गया. लोग उत्तराखंड से पहुंची महिला को देखने पहुंच गए. नाबालिग लड़के के परिजन महिला को किसी हालत में रखने को तैयार नहीं थे.

सूचना मिलते ही सिहावल पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को काफी समझाइश के बाद वापस उत्तराखंड भेज दिया. सीधी जिले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव ने बताया, फ्री फायर ऑनलाइन गेम के चलते एक उत्तराखंड की महिला का सिहावल चौकी के रहने वाले नाबालिग से प्रेम प्रसंग हो गया. ग्रामीणों और पुलिस की समझाइश के बाद महिला को वापस उत्तराखंड भेज दिया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि अपने नाबालिग बच्चों को स्मार्टफोन से परहेज करने की हिदायत देते रहें.