राहुल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, PM मोदी के खिलाफ की थी टिप्पणी…

बिलासपुर,17 फरवरी  कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के खिलाफ सरकंडा थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस को यह शिकायत बेलतरा सीट से विधायक सुशांत शुक्‍ला ने की है। इसमें विधायक शुक्‍ला ने राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जातिगत, भ्रामक और असत्‍य टिप्‍पणी करने का आरोप लगाया है। अपने आवेदन में विधायक शुक्‍ला ने लिखा है कि 8 फरवरी को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सार्वजनिक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध जातिगत टिप्पणी की, और उनकी जाति के संबंध में भ्रम उत्पन्न करने के लिए अनर्गल भ्रामक एवं पूर्णतया असत्य कथन कहा गया है।

इसके अतिरिक्त उनके द्वारा सार्वजनिक रूप से विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के संबंध में यह कहा गया है कि वह हिंसा और नफरत की राजनीति करती है। राहुल गांधी के द्वारा विशेष उद्देश्य से प्रधानमंत्री के विरूद्ध अनर्गल मानहानि करके बयान देने की अतिरिक्त समाज में वैमनश्य उत्पन्न करने एवं सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने के उद्देश्य से ऐसा अपराधिक कृत किया गया है, जो कि भारतीय दंड विधान की धारा 153ए, 295, 500 एवं 501 के तहत् यथा परिभाषित दंडनीय कृति की श्रेणी में आने वाला अपराधिक कृत्य है।

राहुल ने पीएम मोदी को बताया था कागजी ओबीसी
बता दें कि राहुल गांधी ने रायगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी को कागजी ओबीसी बताया था। कहा था कि मोदी का जन्‍म ओबीसी परिवार में नहींं हुआ था। वर्ष 2000 में भाजपा की सरकार ने मोदी (तेली) को ओबीसी में शामिल किया था।