Breaking:कोरबा के कटघोरा से अंबिकापुर मार्ग नेशनल हाइवे 130 में भीषण सड़क हादसा,9 महिलाओं समेत बच्चों को गंभीर चोंटे आई

कोरबा,15 फरवरी। कोरबा के कटघोरा से अंबिकापुर मार्ग नेशनल हाइवे 130 में तानाखार के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कटघोरा की ओर आ रही वैन को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। वैन में सवार लगभग 9 महिलाओं समेत बच्चों को गंभीर चोंटे आई हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, सभी महिलाएं ग्राम बचरा पोंडी की कटघोरा की है। गांव को लोग वाहन किराया कर कटघोरा किसान मेला देखने आ रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ है जहां ओवर टेक करने के फेर में तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित हो गया था। हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार मच गई।

हादसे में ​​​​​​​वैन-बोलेरे वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

इस हादसे में बोलेरे वाहन का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं वैन के पीछे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना कटघोरा थाना पुलिस और डायल 112 व 108 को दी। राहगीरों ने वाहन से घायल लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को डायल 112 व 108 की मदद से कटघोरा CHC हॉस्पीटल पहुंचाया गया।

दो बच्चों की हालत गंभीर

स्थानीय लोगों की मानें तो हादसे में कुछ महिलाओं को गंभीर चोट आई। वहीं दो बच्चों की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। कुछ लोगों का प्राथमिक उपचार कटघोरा अस्पताल में चल रहा है, वहीं जिनकी हालत गंभीर हैं उन्हें संजीवनी 108 के माध्यम से जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

कटघोरा थाना पुलिस प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते 112 की टीम मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। घायलों को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के तानाखार मुख्य मार्ग की है। फिलहाल इसमें जांच की जा रही है।